Joomla Templates and Joomla Extensions by JoomlaVision.Com

Himachal Himachal

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha

Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha
Latest News @ Himachal Mandi Jan Kalyan Sabha Delhi

General Meeting amid lockdown

दोस्तो.....
हिमाचल मंडी जनकल्याण सभा दिल्ली की कार्यकारिणी द्वारा अपनी सामान्य बैठक का कोरोना लॉक डाउन के कारण केवल ऑनलाइन , व्हाट्सएप एवं सोशल मीडिया के माध्यम से बैठक / गोष्ठी का आयोजन किया गया । बैठक में कोरॉना की वर्तमान स्थिति तथा देश व प्रदेश में जो समस्याएं सामने हैं उन सभी में गहन चर्चा की गई । मीटिंग में मुख्य मंत्री राहत कोश एवम् प्रधान मंत्री केयर फंड में समुचित राशि भेजने के मुद्दे पर चर्चा की गई। इस सन्दर्भ में सदस्यों द्वारा एकमत से प्रस्ताव पास किया कि हिमाचल मंडी जनकल्याण सभा अपनी संचित निधि से प्रदेश के लिए ₹51000 की राशि सीएम फंड में देंगी तथा इसके अतिरिक्त सभा द्वारा यह भी निर्णय लिया गया कि पी एम केयर फंड में भी ₹51000 की राशि देंगी ।

हिमाचल सोशल बॉडीज फेडरेशन दिल्ली द्वारा स्थानीय संस्थाओं एवम् कुछ दानी सजनों के सहयोग से आसपास की बस्तियों में गरीबों के लिए किए जा रहे भोजन वितरण के कार्य व हिमाचल निवासियों जो कि दिल्ली में लॉक डाउन के कारण कई जगह फंसे हुए थे और परेशान थे को कर्मपुरा में फ़ेडरेशन द्वारा संचालित धर्मशाला/ सदन में शिफ्ट किया गया है और उनकी वहां पर रहने हेतु सभी प्रकार के प्रबंध किए गए हैं जो कि बहुत सराहनीय हैं । अतः क्योंकि हिमाचल मंडी जनकल्याण सभा फेडरेशन से जुड़ी हुई है इसलिए सभा द्वारा फेडरेशन के सभी पदाधिकारियों एवम् कार्यकर्ताओं विशेषकर के सी राणा, विजय डोगरा एवम् जुल्फी राम शर्मा का इस मानवीय कार्य के लिए बहुत आभार व्यक्त करते हुए बधाई दी तथा आशा प्रकट की, कि फ़ेडरेशन भविष्य में भी इस प्रकार के सामाजिक काम करती रहेगी।

के आर वर्मा- अध्यक्ष
एव समस्त कार्यकारणी
हिमाचल मंडी जन कल्याण सभा रजिस्टर्ड
दिल्ली

 

For Pictures and Videos of arrangements and community work click here. 

 

Covid 19 - Joginder Singh Pathania

joginder-pathania

हिमाचल भवन मंडी हाउस दिल्ली से डिप्टी रेजिडेंट कमिश्नर श्री विवेक महाजन द्वारा हिमाचल सोशल बॉडी फेडरेशन दिल्ली कर्मपुरा को आज सूचित किया गया कि हिमाचल सरकाघाट तहसील के निवासी श्री जोगिंदर सिंह पठानिया जो कि 23/24 तारीख को दिल्ली में अपनी नौकरी के सिलसिले में आया था और दिल्ली महिपालपुर में किसी होटल में रुका था। लेकिन लॉक डाउन हो जाने के कारण वह वही फस गया वह कई दिनों से होटल में रह रहा था। उसके पास होटल का किराया और खाने के लिए पैसे खत्म हो चुके हैं अतः वह चाहता है कि ऐसी स्थिति उसे सहायता पहुंचाई जाए।

सूचना मिलने पर हिमाचल सोशल बॉडी फेडरेशन दिल्ली के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री केआर वर्मा द्वारा श्री जोगेंद्र सिंह से संपर्क किया गया और उसकी स्थिति की जानकारी ली । तत्पश्चात उसके लिए आवश्यक पास बनवा कर उसे महिपालपुर जिस होटल पर था वहां से अपनी गाड़ी से शिफ्ट करके करमपुरा में हिमाचल सोशल बॉडी फेडरेशन द्वारा संचालित की जा रही धर्मशाला में ठहराया गया । यहां पर उसे अलग से एक कमरा दिया गया जहां पर उसके रहने की सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध हैं । 

हिमाचल सोशल बॉडीज फेडरेशन के स्थानीय प्रतिनिधि श्री जुल्फी राम शर्मा श्री विजय डोगरा और के सी राणा से जोगिंद्र सिंह व वहां पर ठहराए गए अन्य सभी हिमाचली निवासियों का ध्यान रखने के लिए अनुरोध किया गया है।

के आर वर्मा

Watch Video message by Joginder Singh Pathania